Breaking : बरेली सीबीगंज के महेशपुरा में मिला एक और पॉजिटिव

इमरान खान

बरेली। एक तरफ शहर के लोग लॉक डाउन के नियमों को अनदेखा करते नज़र आ रहे है तो वही दूसरी ओर कोरोना के मामले एक के बाद एक बढ़ते दिख रहे है। सीबीगंज थाना क्षेत्र के महेशपुरा निवासी ज़ुबैर बेग पुत्र मुशर्रफ का  सैम्पल पॉजिटिव आया है।वही  प्राइवेट लैब की रिपोर्ट में युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि सर्विलांस प्रभारी रंजन कुमार गौतम ने की है। वही युवक ट्रक चालक बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार युवक ने स्टेडियम रोड स्थित एक अस्पताल में खुद को दिखाया था।

कोरोना पॉजिटिव केस के सामने आने पर डीएम का कहना है कि सरकारी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही क्षेत्र को हॉटस्पाट बनाया जाएगा।बताते चले कि सबसे पहले सुभाष नगर में 6 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाये गये थे हालांकि वह लोग इलाज के बाद ठीक हो गये थे उसके बाद हजियापुर के वज़ीर अहमद की मृत्यु हो गई। वजीर अहमद के संपर्क में आए संबंधी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये जिनका इलाज अभी भी चल रहा है।

उसके बाद पीलीभीत के युवक और फरीदपुर की महिला की निजी लैब की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जबकि सरकारी लैब की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वही आज महेशपुरा में कोरोना  पॉजिटिव पाए जाने की खबर से लोगों की धड़कनें तेज हो गई है।

Back to top button
E-Paper