यूपी के इस जिले में कोरोना ब्लास्ट, मिले 5 कोविड-19 पॉजिटिव, सभी मुंबई से पहुंचे थे देवरिया

देवरिया । जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के पांच लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी मुंबई से देवरिया पहुंचे थे, जिनका इलाज एकांतवास (आइसोलेशन वार्ड) में चल रहा था। शनिवार को पांच लोगों की रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन ने पांचों को गोरखपुर भेजने की तैयारी में लगा है। पांचों लोग पिछले दिनों अलग-अलग माध्यमों से मुंबई से देवरिया पहुंचे थे।

जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के रामपुर गौनरिया के रहने वाला एक युवक पिछले दिनों मुंबई से आया था। उसे गांव के क्वारंटीन सेंटर पर रखा गया था। जहां तबीयत बिगड़ने पर 13 तारीख को जिला अस्पताल में आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

इसी प्रकार रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रनीहवा और बढ़या बुजुर्ग के दो और भलुअनी थाना टेकुआ के एक युवक भी मुंबई से आया था। यह सब भी कोरोना पॉजिटिव मिले। रिपोर्ट आने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्वास्थ विभाग जिला प्रशासन और पुलिस गांव की घेराबंदी कर दिया है। जिला प्रशासन चारों गांव को हॉटस्पॉट घोषित करने की तैयारी कर रही है। उधर पांचों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजने की तैयारी में जिला प्रशासन लगा है। कोरोना पीड़ितों की पुष्टि सीएमओ डॉ. डी.बी.शाही ने की है।

Back to top button
E-Paper