यूपी के इस जिले में फूटा कोरोना बम : 09 परिजनों सहित 12 मजदूर मिले +ve

लखीमपुर-खीरी, । जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। ताजा रिपोर्ट में 60 नमूनों में 12 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इनमें नौ प्रवासी श्रमिकों के परिजन हैं।

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर रात 60 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, जिसमें 12 पॉजिटिव हैं। इसमें 04 पॉजिटिव व्यक्ति, पूर्व में संक्रमित हुए प्रवासी श्रमिकों के परिजन हैं और हिदायत नगर के निवासी हैं। इन सभी को डायट राजापुर में एकांतवास केन्द्र (क्वारंटाइन सेंटर) में रखा गया है। अन्य 06 पॉजिटिव व्यक्तियों में 01 प्रवासी श्रमिक है, शेष उसके परिजन है जो नौरंगाबाद के निवासी हैं। यह सभी डायट राजापुर में एकांतवास केन्द्र में हैं। एक अन्य पॉजिटिव प्रवासी श्रमिक जो मुंबई से आया है और ग्राम ढखेरवा नानकार, निघासन का निवासी है। वह राजकीय कन्या इंटर कॉलेज निघासन में एकांतवास केन्द्र में है। एक पॉजिटिव प्रवासी श्रमिक मुंबई से आया है और फूलबेहड़ का निवासी है। वह घरेलू एकांतवास (होम क्वारंटाइन) में है।

प्रवासी श्रमिकों के जिले में आने के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है। इन सभी की जांच तेजी से कराई जा रही है। प्रवासी श्रमिकों के अतिरिक्त उनके परिवारिक सदस्यों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है जिसे देखते हुए पहले से कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी प्रवासी श्रमिकों के परिजनों पर नजर रखी जा रही है।

Back to top button
E-Paper