CSK vs RR Live streaming, IPL 2021: सीएसके बनाम आरआर का मैच ऑनलाइन और टीवी पर कैसे देखें

CSK vs RR Live streaming, IPL 2021: सीएसके बनाम आरआर का मैच टीवी पर और ऑनलाइन कैसे देखें – आखिरी मैच में अपनी प्रचंड जीत के बाद एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को ये साबित करना होगा कि लगातार जीत के साथ उन्होंने वापसी कर ली है। उनके रास्ते में खड़ी है संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स टीम।

अपने आखिरी मैच में रॉयल्स ने डेविड मिलर के शानदार अर्धशतक और क्रिस मॉरिस के यादगार कैमियो की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स पर शानदार जीत दर्ज की। लेकिन वो अभी तक उस तरह का प्रदर्शन नहीं दिखा पाए हैं, जिससे उन्हें खिताब के दावेदारों में से एक माना जाए।

राजस्थान रॉयल्स को बेन स्टोक्स के बाहर होने से एक बड़ा झटका लगा है और इस समय जोफ्रा आर्चर भी उनकी टीम में नहीं हैं। किसी तरह, टीम को सीएसके को हराने के लिए एकजुट होकर ताकत जुटानी होगी, ताकि वह यह दिखा सके कि वो भी इस बार ट्रॉफी के टॉप दावेदारों में से हैं।

CSK vs RR Live streaming: मैच का सीधा प्रसारण कौन से चैनल करेंगे?

CSK vs RR मैच का सीधा प्रसारण Star Sports 1 / HD, Star Sports Select 1 / HD, Star Sports Hindi 1 / HD पर किया जाएगा। यह नेटवर्क आठ अन्य भारतीय भाषाओं में अपने वर्नाकुलर चैनलों पर लाइव कवरेज दे रहा है।

CSK vs RR Live streaming: अन्य देशों में मैच कहां देखाएं जाएंगे?

ब्रिटेन और आयरलैंड के दर्शकों के लिए मैच का सीधा प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स पर होगा। संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) और उत्तरी अमेरिका में आईपीएल का लाइव एक्शन देखने के लिए Willow.tv है। दक्षिण अफ्रीका में ये अधिकार रखने वाला चैनल सुपरस्पोर्ट है। मुख्य रूप से एक फुटबॉल प्रसारक Bein Sports, उत्तरी अफ्रीका और मध्य पूर्व में मैच का सीधा प्रसारण करेगा।

IPL 2021 CSK vs RR Live streaming: लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

सीएसके बनाम आरआर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार है।

Back to top button
E-Paper