नशे में धुत पिता ने गला दबा कर किया दुधमुही बच्ची की हत्या


गोरखपुर। चिलुआताल इलाके में ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले नशे में धुत युवक ने अपनी दो साल की दुधमुही बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही।

मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके के मानबेला टोला पीरू शहीद निवासी विजई की पुत्री इंदू की शादी कुछ साल पहले गुलरिहा इलाके के महतरबरवा जंगली टोला निवासी रमेश के साथ हुई थी। रमेश शुरू से ही शराब का आदी था। और नशे की हालत में अक्सर अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। जिस कारण उनके बच्चे बैजनाथपुर गांव स्थित ननिहाल में रहते थे।

रविवार को रमेश की बड़ी बेटी काजल की तबियत खराब होने की सूचना उसके पिता रमेश उसको तथा उसके भाई व बहन श्रेया को भी साथ लेकर निकले। और शराब के नशे में पूरे दिन बाइक पर घूमाने के बाद रात में एक बाग में देकर सो गया। और देर रात बड़ी बेटी के दुपट्टे से गला कसकर मौत के घाट उतार दिया। बड़ी बेटी काजल ने बताया कि उसके पिता शराब के नशे में होने पर अक्सर कहा करते थे कि श्रेया उसकी नाजायज औलाद है।
सोमवार शुबह पांच बजे के आस पास जब हम सबको लेकर ईट भट्ठे पर पहुंचे तो मेरी बहन मेरी गोद में थी। लेकिन उसकी मृत देखकर परिवार में कोहराम मच गया

Back to top button
E-Paper