चोरी के माल के बंटवारे को लेकर हुई थी ई रिक्शा चालक की हत्या

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा, एक अन्य फरार

भास्कर समाचार सेवा

कासगंज। बीती 15 जुलाई को सदर कोतवाली क्षेत्र के ततारपुर कॉलोनी में हुई ई रिक्शा चालक की हत्या मामले में पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है वहीं एक अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा है।
पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया 15 जुलाई को ततारपुर कॉलोनी के निकट झाड़ी में ई रिक्शा चालक आबिद का शव बरामद हुआ था, इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था और मामले के खुलासे के लिए एसओजी सर्विलांस और कोतवाली पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी।

पुलिस द्वारा एकत्रित किए गए तमाम साक्ष्यों के आधार पर कल हत्या में शामिल एक हत्यारोपी गुड्डू निवासी मारहरा जनपद एटा को गिरफ्तार कर लिया गया, जांच में पता चला है कि मृतक आबिद और हत्यारोपी गुड्डू चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।
14 जुलाई को चोरी के माल के बंटवारे से पहले दोनों ने शराब पी, बाद में बंटवारे को लेकर दोनों में कहासुनी हुई।
तभी हत्यारोपी गुड्डू ने अपने एक अन्य साथी पंकज निवासी ततारपुर थाना कासगंज के साथ मिलकर सिर में डंडा मारकर आबिद की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है तो वहीं फरार पंकज की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है।

Back to top button