मथुरा में हुए छात्रवृत्ति घोटाले की जाँच में तेज़ी लायी जाए- असीम अरुण

तकनीकी शिक्षा के छात्रवृत्ति में उजागर हुआ था घोटाला

विधायक पूरन प्रकाशने विधान सभा में उठाया था प्रकरण

भास्कर समाचार सेवा

मथुरा। मथुरा में हुए तकनीकी शिक्षा के छात्रवृत्ति घोटाले पर समाज कल्याण विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) असीम अरुण ने सख़्त रुख़ अपनाया है। इसको लेकर समाज कल्याण मंत्री ने जाँच कर रहे ईओडबल्यू के अधिकारियों से बात कर जाँच में तेजी लाने का निर्देश दिए ताकि दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा मिल सके।
मामले को विधायक पूरन प्रकाश में विधान सभा में उठाया था। मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल जाँच का निर्देश विभागीय मंत्री द्वारा दिया गया था। ईओडबल्यू ने जाँच शुरू करने के साथ ही उक्त प्रकरण में एफ़आईआर दर्ज करवाया है। शनिवार को मथुरा में अधिकारियों के साथ बैठक कर स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने कहा कि भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए पूरी प्रक्रिया और सॉफ़्टवेयर को मज़बूत किया जाएगा। मंत्री ने जाँच एजेंसी के अधिकारियों से भी बात की और निर्देश दिया कि इसमें तेज़ी लायी जाए। स्वतंत्र प्रभार मंत्री असीम अरुण ने बताया है कि दोषियों की जल्दी गिरफ़्तारी की जाएगी और घोटाले की रक़म को आरसी काट के रिकवर किया जाएगा।
विधायक पूरन प्रकाश उपनिदेशक समाज कल्याण अजय वीर, सहायक निदेशक सिद्धार्थ मिश्रा , नागेंद्र पाल सिंह समाजकल्याण अधिकारी मथुरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Back to top button