फतेहपुर : 25 हजार का इनामी अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा

दैनिक भास्कर ब्यूरो

किशनपुर/फतेहपुर । किशनपुर पुलिस ने टॉप टेन की सूची में शामिल 25000 के इनामी बदमाश को मुखबिर की सटीक सूचना पर अवैध तमंचा कारतूस व लूट के शेष बचे चार हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि किशनपुर थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव निवासी राजकुमार उर्फ रजौली सिंह सिंह क्षेत्र में टॉप टेन अपराधियों की सूची में सम्मिलित है जो कई बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है ।

व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना में निभाई थी मुख्य भूमिका

बीते दिनों भी किशनपुर थाना क्षेत्र में व्यापारी के साथ हुई दो लाख रुपए की लूट में रेकी करने का आरोपी था जिस पर 25000 का इनाम था जिसकी तलाश लगातार किशनपुर पुलिस कर रही थी आरोपी की तलाश में किशनपुर पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी भी की थी पर रजौली पुलिस को चकमा देकर कई बार भागने में कामयाब रहा लेकिन रविवार की सुबह किशनपुर पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर रजौली को अवैध तमंचा व कारतूस समेत लूट की घटना के शेष 4000 रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि किशनपुर पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी जिसमें किशनपुर थाना अध्यक्ष संजय तिवारी को मुखबिर से सटीक सूचना मिली कि आरोपी रजौली सिंह नरैनी को जाने वाले रास्ते बरौलिया मोड़ के समीप खड़ा है जिसके बाद किशनपुर पुलिस ने छापेमारी करते हुए टाप टेन इनानिया राजकुमार उर्फ रजौली को धर दबोचा जिसके बाद पास से पुलिस को एक 12 बोर का तमंचा व कारतूस समेत लूट की घटना के शेष 4000 रुपए भी बरामद किये हैं पूछताछ पर लूट में रेकी करने में अभियुक्त राजकुमार उर्फ रजौली की भूमिका अहम रही जिसके आधार पर किशनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्त राजकुमार उर्फ रजौली के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है ।

मामले को लेकर किशनपुर थानाध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि टॉप टेन की सूची में सम्मिलित अपराधी राजकुमार उर्फ रजौली की तलाश में छापेमारी की जा रही थी पर आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था जिसे मुखबिर की सटीक सूचना पर धर दबोचा गया है और न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Back to top button