फतेहपुर : विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर सौपा ज्ञापन

दैनिक भास्कर ब्यूरो

खखरेरू/फतेहपुर । खखरेरू क्षेत्र के पनिहाबाबा नहर पटरी पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने बिजली व अन्य समस्याओं को लेकर एक बैठक की जिसमें तहसीलदार व उपजिलाधिकारी के माध्यम से जिलाधिकारी व राज्यपाल को‌ संबोधित ज्ञापन दिया। बैठक में ग्राम सरसौली में खाद‌ के गढ्ढे सं 081 के अवैध कब्जे, ग्राम सभा गुरसंडी में शौचालय निर्माण में धांधली, ग्राम सभा तक्कीपुर कठरिया में जो‌ पावर हाउस रसूलपुर सानी के अन्तर्गत आता है ऐसे कई दर्जनों गांवों में बिजली की ‌समस्या बनी हुई है सही ढंग से एक घंटे ‌भी बिजली आपूर्ति नहीं हो रही है।

किसान यूनियन की बैठक में किसानों की समस्याओं पर हुई चर्चा

पिछले कई वर्षों से खखरेरू ‌व रसूलपुर सानी पावर‌ हाउस 33 केवी से अलग करने का प्रार्थना पत्र दिया ‌जा रहा है जिस पर यदि कोई कार्यवाही नहीं हुई तो भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक अनिश्चित कालीन धरने की घोषणा करेगा इत्यादि विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई।

बैठक किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष जितेन्द्र त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें की किसानों को मनोनीत ‌पत्र‌ देकर ब्लाक अध्यक्ष उपाध्यक्ष तथा मन्त्री व संगठन मन्त्री आदि पदाधिकारी ‌नियुक्त‌ किये गये। इस अवसर पर बैठक में बिजली ‌विभाग के धाता जेई, खखरेरू पावर हाउस से महेन्द्र सिंह तथा तहसीलदार इवेन्द्र कुमार ने बैठक में पहुंच कर लोगों की‌ समस्याएं सुनी व ज्ञापन लिया।

Back to top button