फतेहपुर : नवविवाहिता ने फांसी के फंदे से लटककर की खुदकुशी

दैनिक भास्कर ब्यूरो

बहुआ/फतेहपुर । थाना ललौली के दौलतियापुर में 23 वर्षीय नवविवाहिता ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। स्थानीय पुलिस व सर्किल इंचार्ज प्रगति यादव की मौजूदगी पर मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज सहित गंभीर आरोप लगाए। हालांकि पुलिस ने मायके पक्ष को समझा-बुझाकर शव को विच्छेदन के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार धीरेंद्र पासवान निवासी दौलतिया पुर थाना ललौली जनपद फतेहपुर का विवाह मई 2021 को गुंजन देवी पुत्री रामदास पासवान निवासी डीघ थाना बिंदकी के साथ हुआ था।

नवविवाहिता ने फांसी के फंदे से लटककर की खुदकुशी

शनिवार की सुबह घरेलू कार्य निपटा कर गुंजन अपने कमरे में जाकर छत की हुक से साड़ी द्वारा फांसी लगा ली। काफी समय बाद जब उसकी आहट पारिवारिक जनों को नहीं मिली तो उन्होंने उसको आवाज दी। उत्तर ना मिलने पर पारिवारिकजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उसका म्रत शरीर लटका हुआ था। स्वजनों ने मायके पक्ष व पुलिस को सूचना दी, सूचना पाकर मायके पक्ष से माता रामदेईया व पिता रामदास तथा स्थानीय पुलिस व सर्किल इंचार्ज जाफरगंज प्रगति यादव मौके पर पहुंची।

पुलिस की मौजूदगी में मायके पक्ष ने दहेज सहित मारपीट के आरोप लगाए। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी आलोक पांडे ने बताया कि म्रतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button