फतेहपुर : पुलिस अधीक्षक ने जनप्रतिनिधियों के साथ की समीक्षा बैठक

दैनिक भास्कर ब्यूरो

फतेहपुर । शासन की मन्सानुसार कानून एवं पुलिसिंग ब्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाए जाने के लिए शनिवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में एसपी राजेश कुमार सिंह ने जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक किया। जिसमे उन्होंने जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र की समस्याओं के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करते हुए सम्बन्धित पुलिस अधिकारियों को कर्मियों को समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए आदेशित किया।

समीक्षा बैठक के दौरान एसपी राजेश कुमार सिंह ने मातहतों को चेताते हुए कहा कि आप लोग क्षेत्र के अपराधियों अराजकतत्वों के खिलाफ पैनी निगाहें रखें। शांति ब्यवस्था बनाए रखने के लिए आवाम से सीधे समन्वय स्थापित करें। उन्होंने महिला व छोटे छोटे जमीनी विवादों के मामलों में विशेष गम्भीरता दिखा त्वरित निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

अन्यथा की दशा में सख्त कार्यवाही के लिए भी चेताया। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष (भाजपा) आशीष मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, विधायक खागा कृष्णा पासवान, बिन्दकी विधायक जय कुमार जैकी, अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता, सदर विधायक चन्द्र प्रकाश लोधी, हुसैनगंज विधायक ऊषा मौर्या समेत सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Back to top button