फतेहपुर : दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

दैनिक भास्कर ब्यूरो

फतेहपुर । कल्याणपुर उपनिरीक्षक धीरेन्द्र कुमार पांडेय ने गस्ती के दौरान एक फरार वांछित अभियुक्त मोहम्मद उमर पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी कुरावली का पुरवा थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है। जो कि स्थानीय थाने से एक महिला से दुराचार मामले में वांछित चल रहा था। इसी क्रम में चाँदपुर उपनिरीक्षक शशिभान सिंह ने गस्ती के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक फरार वांछित अभियुक्त शिवराज पुत्र स्व०गया प्रसाद निवासी ग्राम रूरवा थाना चाँदपुर को गिरफ्तार किया है जो स्थानीय थाने से एक महिला से दुराचार मामले में वांछित चल रहा था।

इसी प्रकार हुसैनगंज थाना उपनिरीक्षक राम सिंह यादव ने अपने हमराहियों के साथ गस्ती के दौरान एक फरार वांछित अभियुक्त मोहित सिंह पुत्र दुर्गेश सिंह निवासी चन्देलन का पुरवा मजरे जमरावा थाना हुसैनगंज को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त स्थानीय थाने से एक नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में वांछित चल रहा था।

इसी प्रकार औंग थाना उपनिरीक्षक वनवीर सिंह ने बीती रात गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर अपने हमराहियों के साथ एक नफ़र वारंटी राजकुमार पुत्र श्रीगोपाल निवासी रानीपुर थाना औंग को गिरफ्तार किया है। जो कि स्थानीय थाने से धारा 279/ 304 के तहत वांछित था।

Back to top button