सीतापुर में बेखौफ चोरों ने आधी रात को मचाया उत्पात, की लाखों की चोरी

महमूदाबाद, सीतापुर। सदरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में बीती रात बेखौफ चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए करीब पांच लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। पीडि़तों द्वारा घटना की जानकारी लिखित तहरीर देकर स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम राधेलालपुरवा मजरे अंगेथुआ निवासी शिव कुमार पुत्र नन्हू लाल के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया।

चोरों ने यहां से एक लाख 20 हजार रुपये नकद, सोने की एक अगूंठी, एक माँगबन्दी, एक जोड़ी टाप्स, चांदी की एक जोड़ी पायल समेत करीब दो लाख की संपत्ति चोरी कर ली। चोरों ने दूसरी घटना यहीं के निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र सीताराम के घर अंजाम दी। चोरों ने यहां से 45 हजार की नकदी, सोने की एक चैन 10 ग्राम की, तीन मंगल सूत्र, तीन जोड़ी झुमकी, तीन जोड़ी बाला, चांदी की तीन जोड़ी पायल, एक कमर बिछुआ, तीन जोड़ी बिछिया सहित लगभग तीन लाख की संपत्ति चोरी कर ली।

दोनों घरों से चोरों ने करीब पांच लाख की संपत्ति पर हांथ साफ किया। पीडि़तों को घटना की जानकारी सुबह जगने पर हुई। दोनों पीडि़तों द्वारा स्थानीय थाने पर प्रार्थनापत्र देकर घटना की जानकारी दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि घटनाओं की जानकारी मिली है, मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। जांच के बाद प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button