मुठभेड़ में 20 लाख के गांजे सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

  • गोली लगने से एक बदमाश हुआ घायल
  • रात्रि 12:30 बजे की घटना

भास्कर समाचार सेवा

कोसीकला । बीती रात कोसी बठैन रोड पर पुलिस ओर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई । दोनों ओर से फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने गांजे से भरा हुआ एक ट्रक सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गाजे की कीमत 20 लाख बतायी जा रही है।

घटनाक्रम के अनुसार रात्रि में करीब 12:30 बजे इंस्पेक्टर अनुज राणा को मुखबिर से एक ट्रक में गोवंश के जाने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस ने चौकी प्रभारी अरविंद पुनिया के साथ मिलकर बठैन रोड पर जाल बिछाया था। जैसे ही ट्रक आता नजर आया, पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया ।लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही उन पर फायरिंग कर दी । जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई करीब। करीब 3 किलोमीटर के दायरे तक पुलिस और बदमाश के वाहन एक दूसरे का पीछा करते हुए भागते रहे । देहगांव मोड पर पुलिस उन्हें घेरने में कामयाब रही। बदमाशों ने वहां फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
इंस्पेक्टर अनुज राणा ने बताया कि मुटभेड़ में आसिफ मेव, पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम आसिफ मेव पुत्र शौकत मेव निवासी लोहिंगा खुर्द थाना पुन्हाना जिला नूँह मेवात हरियाणा, इरसाद पुत्र जमील निवासी लोहिंगा खुर्द थाना पुन्हाना जिला नूँह मेवात हरियाणा
, साजिद पुत्र मुबारिक निवासी रावलकी थाना मुबारिकपुर जिला पुन्हाना नूँह मेवात हरियाणा
, जाहुल पुत्र हाकम निवासी बडगाँव थाना नूँह मेवात हरियाणा, मुस्तकीम पुत्र अनवार निवासी कस्वा व थाना उझानी जिला बदायू बताए हैं। घटना के बाद घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।पकड़े गए बदमाशों के ट्रक से 160 किलो गांजा अस्लाह, कारतूस बरामद हुये है।

Back to top button