गोंडा : सीएमओ ने सीएचसी करनैलगंज का किया औचक निरीक्षण

करनैलगंज/गोंडा। सोमवार को सीएमओ डॉण्रश्मि वर्मा ने सीएचसी करनैलगंज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्वास्थ सेवाओं को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली और मरीजों के इलाज में किसी प्रकार की कोताही न बरतने का निर्देश दिया। सोमवार की सुबह 10 बजे अचानक मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सीएचसी पहुंचने से पूरे हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया।

सभी स्वास्थ्य कर्मी ड्यूटी पर अलर्ट हो गए। सीएमओ सीधे सीएचसी अधीक्षक के कक्ष में पहुंची और अधीक्षक सुरेश चंद्रा से स्वास्थ सेवाओं को लेकर पूछताछ की। इसके बाद उपस्थिति रजिस्टर का निरीक्षण किया। जिसमें डॉण्सौम्या श्रीवास्तव बिना सूचना के कई दिन से अनुपस्थित मिली। जिस पर सीएमओ ने डॉण्सौम्या को कड़ी फटकार लगाई। उसके बाद फार्मासिस्ट अशोक वर्मा से दवाओं की उपलब्धता के बारे में जानकारी लिया। तथा अस्पताल के अंदर सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने के लिए डॉण्मुदस्सिर को निर्देशित किया।

आपात कालीन कक्ष, वार्ड, पैथोलॉजी टीकाकरण कक्ष आदि की तरफ देखा तक नहीं। निरीक्षण के दौरान डॉण्अश्वनी गुप्ता, डॉण्अनुज, डॉण्अमर सिंह, बीसीपीएम सुरेंद्र यादव, ब्लॉक कार्यक्रम मैनेजर संजय यादव, अर्पण पाण्डेय, रिंकू शुक्ल, विनोद पाण्डेय, अनंत राम सहित सभी चिकित्सक व कर्मचारी मौजूद मिले।

Back to top button