तीज महोत्सवः सावन के गीत और खेलों ने मोहा मन, अग्रवाटिका में हरियाली तीज महोत्सव का आयोजन

भास्कर समाचार सेवा

कोसीकलां। शहर में अग्रवाल समाज द्वारा अग्र वाटिका में तीज महोत्सव का आयोजन किया गया। सावन के लोकगीतों की झंकार पर महिलाएं जमकर थिरकी तो खेल और प्रतियोगिताओं ने खूब मनोरंजन किया।
बुधवार की देर शाम हाईवे स्थित अग्र वाटिका में अग्रवाल समाज की ओर सावन तीज महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें समाज की महिलाओं ने भाग लिया। महिलाओं के लिए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया तो वहीं स्वयं महिलाओं ने लोकगीत गुनगुनाकर कार्यक्रम स्थल को झंकृत कर दिया। शहर से तमाम महिलाओं नें रंग-बिरंगे परिधानों में सज संवरकर कर कार्यक्रम में हिस्सा लिया! सभी ने हाथों में मेहंदी लगवाई और सावन के मनभावन गीतों पर झूम कर हरियाली तीज का स्वागत किया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि वेदप्रकाश गोयल एवं उनकी पत्नी उमा गोयल ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया और महिला का उत्साहवर्धन भी किया।
वेदप्रकाश गोयल ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम महिलाओं को नई उर्जा एवं नई पीढी को सांस्कृतिक धरोहर से रूबरू कराते हैं। जिनका आयोजन निरंतर जारी रहेगा। कार्यक्रम में सीमा रानी गर्ग, मोनिका गुप्ता, पूनम गोयल, सरिता गोयल, रजनी अग्रवाल, रेखा अग्रवाल, मोनिका गुप्ता, स्वेता जैन, रजनी, डिम्पल, पी्रति अग्रवाल, मनीषा अग्रवाल, अर्चना अग्रवाल, सीमा मिततल आदि मौजूद रही।

Back to top button