भोलेनाथ के मूलस्थान की मुक्ति के समर्थन में आयी हिन्दू युवा वाहिनी

बीटीएसएस के कैलाश-मानसरोवर मुक्ति महाआंदोलन को मिली धार

कानपुर। चीन से टकराने के लिए अब हिन्दू युवा वाहिनी ने भी कमर कस ली है। भगवान भोलेनाथ के मूलस्थान कैलाश-मानसरोवर की मुक्ति के संघर्ष में जुटे भारत-तिब्बत समन्वय संघ के समर्थन में आज खुल कर आ गयी। संघ के युवा विभाग के राष्ट्रीय सह मंत्री तेजस चतुर्वेदी ने इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी के वीरों को श्रावण महासंकल्प भी दिलाया। इस मौके पर श्री चतुर्वेदी ने कहा कि हम सनातनियों के लिए यह पीड़ा और अपमान का विषय है कि भोले बाबा का अपना गांव चीन के कब्जे में है और हम कुछ कर नहीं पा रहे। इसके लिए इस देश के प्रत्येक राष्ट्रवादियों का साथ मिलना चाहिए। हिन्दू युवा वाहिनी हिंदुत्व के हर मसले पर साथ खड़ा होने वाला सशक्त संगठन है और उसका भी इस तरह समर्थन देना सुखद है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में स्थापित हिन्दू युवा वाहिनी के लिए हृदय में अनंत आभार है।

इस अवसर पर हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी मुकेश सिंह जी ने कहा कि हम बीटीएसएस के कार्य मे जरूर साथ देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार देश भर के लोगो मे हिंदुत्व की जो अलख जगी है और अब समय आ गया है कि सभी राष्ट्रवादी संगठनों को एक साथ होकर हमारी हर एक पवित्र धरोहर को वापस लेने के लिए साथ आना पड़ेगा और वो दिन अब दूर नही जब हमारे भारत वर्ष को हिन्दू राष्ट्र बनने में ज्यादा समय लगेगा।

सुभाष विकास मंडल बाकरगंज में आयोजित इस बैठक में प्रमुख रूप से कानपुर हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल विभाग प्रभारी विजय नारायण सिंह, जिला प्रभारी मुकेश सिंह, विशाल गुप्ता जिला संयोजक, गौरव गुप्ता नगर महामंत्री, अखिलेश सिंह राठौर उपाध्यक्ष, जिलामंत्री अक्षय अवस्थी जिला कार्यकारिणी सदस्य रोहित राजपूत, अक्षय साहू, दिवेश सक्सेना एवं दिव्यांशु सिंह, जितेंद्र कनौजिया इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Back to top button