गृह क्लेश में पति ने की पत्नी की हत्या, पति छत से कूदा, पैर टूटा

भास्कर समाचार सेवा

साहिबाबाद।थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा कॉलोनी में पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी पत्नी की हत्या कर छत से कूदकर भागने का प्रयास में के पति पैर टूटने से घायल हो गया पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि उन्हें सेक्टर 15 वसुंधरा में पति द्वारा पत्नी की चाकू से गोदने और पति के छत से कूदने की सूचना मिली थी इस सूचना पर जब पुलिस पार्टी मौके पहुंची तो वहां काम्या नाम की महिला का शव मिला। पत्नी की हत्या कर भागने की फिराक में घर की छत से कूदा पति विकास मीणा का पैर टूट गया। उसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।
पुलिस के मुताबिक विकास मीणा और काम्या ने 10 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों के 7 साल और 3 साल के दो बच्चे हैं। कोविड के दौरान विकास की नौकरी छूट गयी थी जबकि काम्या एक बैंक में नौकरी करती थी। कल रात काम्या को किसी ने घर के पास गाड़ी से छोड़ा था। उसके बाद पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ और ग्रह कलेश के चलते यह घटना घटी है। शुक्रवार की दोपहर में करीब 12:30 बजे विकास ने काम्या की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। विकास ने कानून की गिरफ्त में आने से बचने के लिए अपने घर की छत से नीचे छलांग लगा दी इससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। घायल विकास को पुलिस ने वसुंधरा के क्लियर मेड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Back to top button