आजमगढ़ में चोरों के हौसले बुलंद, रातों-रात कर दिया ये कांड

आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के छितौनी चौराहे पर स्थित अजय आयरन स्टोर की दुकान में पीछे के रास्ते घुसकर चोरों ने लाकर में रखी 70,000 नगदी सहित दो मोटर चोरी कर लिया। यह दुकान अतरौलिया ब्लॉक प्रमुख व सपा नेता चंद्रशेखर यादव के भाई की है। चोरी की सूचना पर अतरौलिया थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच गए।

बता दें कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के छितौनी चौराहे पर अजय आयरन स्टोर की दुकान है। रोज की भांति दुकान के मालिक अजय कुमार स्टोर को बंद कर शनिवार की रात ख़िरीडीहा अपने घर चले गए। आज सुबह जब वह दुकान खोले तो दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। स्थिति देख दुकान में चोरी होने का अंदेशा हो गया। उन्होंने जब गल्ला खोला तो उसमें रखे 70,000 नकदी गायब थे। साथ ही चोरों द्वारा दो मोटर भी चोरी कर लिया गया। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी।

सूचना मिलते ही अतरौलिया थानाध्यक्ष रूद्रभान पांडेय घटनास्थल पर पहुंच गए और दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपनी जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज में चोरों द्वारा चोरी के घटनाक्रम रिकॉर्ड हैं। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई। दुकान के मालिक पास अजय कुमार द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Back to top button