इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष नीलम व एडिटर बनी वर्षा शर्मा

भास्कर समाचार सेवा

वृन्दावन । बुधवार की दोपहर को वृंदावन स्थित द रॉयल भारती होटल में इनरव्हील क्लब ऑफ वृंदावन के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें वृंदावन की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। साथ ही संस्था के द्वारा किए जाने वाले कार्यों का संस्था से जुड़े लोगों को अवगत कराया गया। वही इस मौके पर बरेली से आई हुई रेनू अग्रवाल ने कहा कि इनरव्हील क्लब महिलाओं के हित में कार्य कर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इनरव्हील क्लब शिक्षा व कैंसर जैसी बीमारी के लिए भी कार्यरत है। हमारे द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतर कार्य किए जा रहे हैं।
नए सत्र में नीलम गोस्वामी को अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा गया वही वर्षा शर्मा को एडिटर का पद एवं सुलेखा बंसल को सचिव बनाया गया। साथ ही डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन रेनू अग्रवाल जी के कर कमलों के द्वारा दो प्रोजेक्ट करवाए गए। जिसमे गोपालगढ़ प्राइमरी स्कूल में विद्यार्थियों को शौचालय में जल अभाव की पूर्ति के लिए पानी की टंकी व हाथ धोने के लिए वाशबेसिन लगवाया गया। वही दूसरा प्रोजेक्ट प्राइमरी स्कूल में अठारह बालिकाओं का दाखिला करवाया व पाठ्य समिग्री वितरित की गई।
कार्यक्रम में मधु खंडेलवाल, अनुपमा चौधरी, गुंजन चौधरी, अंजलि गोस्वामी, सोनिया, पीहूदास, बीना यादव, पारुल अग्रवाल, निधि शर्मा, श्रुति अग्रवाल, डोली अग्रवाल, लक्ष्मी चौधरी, विनीता द्विवेदी आदि उपस्थित रही।

Back to top button