कासगंज में रेलवे के महाप्रबंधक का निरीक्षण

खामियो को दूर करने के लिए अधिनस्थो को दिये दिशा निर्देश

व्यापारियों ने महाप्रबंधक को सौपा तीन सूत्रीय समाधान पत्र

पत्र में सहावर गेट पर ओबर ब्रिज, स्टेशन पर दिव्यांगो के लिए अंडर पास के अलावा नदरई गेट पर भी अंंडर पास ठीक कराये जाने की उठाई मांग

महाप्रबंधक ने पूर्व की तरह व्यापारियों को समाधान करने का दिया आश्वासन

भास्कर समाचार सेवा

कासगंज। पूर्वी उत्तर रेलवे मंडल गोरखपुर के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्रा और डीआरएम आशुतोष पंत स्पेशल ट्रेन से आज मंगलवार की सुबह 11:15 बजे कासगंज में पहुंचे। जहां उन्होंने बारीकी से कासगंज जंक्शन का औचक निरीक्षण किया ।निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को अधीनस्थों को तत्काल दूर करने के निर्देश दिए, वहीं उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने महाप्रबंधक को तीन सूत्री समाधान पत्र सौंपकर समस्या के समाधान की मांग की।

दरअसल पूर्वी उत्तर रेलवे मंडल के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्रा और डीआरएम आशुतोष पंत मगलवार की सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर स्पेशल ट्रेन से कासगंज जंक्शन पर पहुंचे ।जहां उन्होंने जंक्शन का बारीकी से निरीक्षण किया और वहां मिली खामियों को तत्काल दूर करने के निर्देश अधीनस्थों को दिए ।इस दौरान कासगंज के व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष सतीश गुप्ता, अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल के नेतृत्व में रेलवे महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्रा और डीआरएम आशुतोष पंत से मुलाकात की और कासगंज जनपद की समस्याओं से अवगत कराया। व्यापारियों ने अपनी मांग रखते हुए बताया कि कासगंज के सहावर गेट इलाके के फाटक संख्या 310 पर ओवरब्रिज ना होने के चलते आए दिन जाम की हालत बनी रहती है, यहां पर ओवरब्रिज बनाए जाए,कासगंज जंक्शन पर दिव्यांगों के लिए फुट रोड बनाया जाए, नदरई गेट रेलवे पुल के नीचे पानी भरे होने से एक कावड़िया की मौत हो गई थी, विभाग द्वारा पांच करोड़ अंडर पास बनवाने के लिए निर्गत हो गया था इसके बावजूद भी अंडर पास नहीं बनाया गया है, उसे तत्काल बनाया जाए।
इन मांगों को लेकर महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्रा ने व्यापारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

गौरखपुर से निरीक्षण को आए पूर्वीत्तर रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्रा ने बताया हमारे द्वारा इज्जत नगर से मथुरा तक निरीक्षण किया जा रहा है। पटरी को चेक किया जा रहा है मथुरा कासगंज को चेक कर लिया गया है ।कासगंज में यात्री सुविधाएं पूरी तरह से ठीक है, जो माइनर कमियां मिली है उन को ठीक करने के निर्देश दे दिए गए हैं, जो व्यापारियों द्वारा ज्ञापन दिया गया है उसका जल्द ही निदान किया जाएगा, ओबर ब्रिज बनाया जायेगा।

Back to top button