IPL ने बदल दी बिहार के प्लंबर की किस्मत, रातोंरात ऐसे बना करोड़पति

आईपीएल ने कईयों की किस्मत पलट दी, भारत में जो क्रिकेटर टीम इंडिया के लिये नहीं खेल पाते थे, उन्हें आईपीएल ने बड़ा मंच दिया, कोचिंग स्टाफ से लेकर नये उभरते खिलाड़ियों तक को अकूत पैसा और ग्लैमर मिला, कईयों ने क्रिकेट के सबसे बड़े लीग से करोड़ों कमाये, हालांकि अब ये आम लोगों की भी किस्मत पलट रहा है, ऐसा ही एक किस्सा आज आपको बताते हैं।

1 करोड़ जीता

कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र के एक प्लंबर मिस्त्री का काम करने वाले शख्स ने मोबाइल ऐप्प पर आईपीएल क्रिकेट से जुड़ा ड्रीम इलेवन खेलकर 1 करोड़ रुपये जीता है, मिस्त्री केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही 1 करोड़ रुपये जीतने का संदेश आया, तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

साले ने दी थी सलाह

बबलू ने बताया कि उनके साले ने मोबाइल पर ड्रीम इलेवन ऐप्प लोड किया था, उसी ने ड्रीम इलेवन खेलने के लिये भी कहा था, पिछले 10 दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे, 2 दिन पहले उन्हें विजयी होने की सूचना मिली, पहले तो यकीन ही नहीं हो रहा था, फिर उन्हें लगा कि वो करोड़पति बन चुके हैं।

70 लाख मिले

उन्होने बताया कि 1 करोड़ की राशि से 30 लाख रुपये टैक्स काटकर बैंक खाते में सत्तर लाख रुपये मिले, तथा ड्रीम इलेवन टीम की ओर से मोबाइल पर धन्यवाद दिया गया, इस पैसे से सबसे पहले वो अपना घर बनवाएंगे, फिर कुछ पैसे मंदिर में भी दान करेंगे।

Back to top button
E-Paper