IPL 2021 शुरू होने से पहले फैंस के लिए आई गुड न्यूज, अभी पढ़े ये खबर

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को शुरू होने में अब चार दिन बाकी है। यूएई (UAE) में हो रहे इस मेगा इवेंट को लेकर क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। एएनआई के अनुसार, बीसीसीआई (BCCI) ने दर्शकों के साथ आईपीएल 2021 चरण 2 आयोजित करने की अनुमति दी है। मेगा लीग का दूसरा चरण पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ 19 सितंबर को एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ फिर से शुरू होगा। 

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में एक संक्षिप्त अंतराल के बाद वापसी होने जा रही है। प्रशंसक शेष टूर्नामेंट के लिए 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com पर टिकट खरीद सकते हैं। टिकट PlatinumList.net पर भी खरीदे जा सकते हैं। 

बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच इस साल मई के बीच में आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इसे यूएई में शिफ्ट करने का फैसला लिया। अब, BCCI 46-पृष्ठ की स्वास्थ्य सलाह लेकर आया है जो लीग के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए IPL से जुड़े सभी बिंदुओं का पालन करने की आवश्यकता है। 

आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान 30,000 आरटी-पीसीआर परीक्षण की सुविधा देगा बीसीसीआई

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई, अपने चिकित्सा सेवा प्रदाता वीपीएस हेल्थकेयर के साथ, सभी आईपीएल खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य हितधारकों पर कैश-रिच लीग के शेष 31 खेलों के दौरान 30,000 से अधिक आरटी-पीसीआर परीक्षण करने की सुविधा प्रदान करेगा। प्रत्येक मैच के लिए हर स्टेडियम में डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिक्स और प्रयोगशाला तकनीशियनों की दो मेडिकल टीमें लगाई जाएंगी।

Back to top button
E-Paper