IPL 2021: स्टार स्पोर्ट्स के Select Dugout Guru के लीडरबोर्ड में पार्थिव ने मारी बाजी, देखिए वीडियो

IPL 2021: स्टार स्पोर्ट्स के Select Dugout Guru के लीडरबोर्ड में पार्थिव पटेल ने मारी बाजी, देखिए वीडियो- आईपीएल 2021 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने क्रिकेट फैंस को मैच की बारिकियों को बताने के लिए बनाए गए ‘स्टार स्पोर्टस सेलेक्ट डगआउट गुरु’ के पहले हफ्ते के विजेता के नाम का ऐलान किया है. सेलेक्ट डगआउट फैंस को आंकड़ों के जरिए मैच से जुड़ी छोटी औऱ बड़ी जानकारी बताता है.

क्रिकेट की दुनिया के तमाम दिग्गज इसमें शामिल रहते हैं और अपने अनुभव के जरिए फैंस को खेल में होने वाली चीजों के बारे में बताते रहते हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने इस सप्ताह के सेलेक्ट डगआउट गुरु के विजेता का नाम बताया जिसमें पार्थिव पटेल 75% के साथ शीर्ष पर हैं.

वहीं इस लिस्ट में डॉमिनिक कॉर्क, अजित अगरकर, स्कॉट स्टायरिश, ब्रायन लारा, ब्रेट ली और ग्रीम स्वान जैसे दिग्गज क्रिकेटर मौजूद हैं.

आईपीएल के 14वें सीजन को शुरु हुए 10 दिन हो गए हैं और इस सत्र में अभी तक खेले गए 11 मुकाबलों में दर्शकों को कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं. आईपीएल 2021 की अंकतालिका में इस समय रॉयल चैलजर्स बैंगलोर की टीम अपने शुरुआती तीन मैच जीतकर शीर्ष पर कायम है. ऑरेंज कैप दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन के पास हैं, जिन्होंने तीन मुकाबले में 163 की स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए हैं. वहीं पर्पल कैप रॉयल चैलजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल के पास हैं जिन्होंने तीन मैचों में नौ विकेट चटकाए हैं.

IPL 2021 POINTS TABLE

विराट कोहली की रॉयल चैलजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 14वें सीजन में अपने शुरुआती तीन मुकाबले जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. आऱीसीबी ने अपने तीसरे मुकाबले में कोलकाता को 38 रनों से हराकर अकंतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. टीम के तालिका में 3 मैचों में 6 अंक हैं. इससे पहले बुधवार को उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रन से हराया.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंको के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है.

Back to top button
E-Paper