IPL 2021 Covid-19 scare: आईपीएल के 14वें सीजन में ये 11 खिलाड़ी पाए गए हैं कोविड-19 पॉजिटिव

IPL 2021 Covid-19 scare: आईपीएल के 14वें सीजन में ये 11 खिलाड़ी पाए गए हैं कोविड-19 पॉजिटिव- आईपीएल का 14वां सीजन कोविड-19 महामारी के कारण थम सा गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 30वां मैच भी कोविड की भेट चढ़ गया. ये मैच स्थगित कर दिया है. पिछले कुछ हफ्तों में, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और ग्राउंडमैन अलग-अलग स्थानों पर पॉजिटिव पाए गए हैं. आज कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बताते हैं ऐसे कौन से खिलाड़ी है जो इस सत्र में पॉजिटिव पाए गए हैं.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; नीतीश राणा – वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण करने और सेल्फ आइसोलेशन से गुजरने के एक हफ्ते के बाद राणा ने निगेटिव कोविड -19 परीक्षण प्राप्त किया और 12 दिनों के क्वारंटीन के बाद केकेआर टीम प्रशिक्षण सत्र में शामिल हुए.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; एनरिक नार्खिया सात दिन के जरुरी क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजर रहे थे जब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; रॉयल चैलजर्स बैंगलोर के ओपनर देवदत्त पडिक्कल 22 मार्च को अपने घर बैंगलोर में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्वारंटीन में थे. कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद उन्होंने आरसीबी के कैंप को ज्वाइन किया था.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; डेनियल सैम्स- RCB द्वारा रिलीज बयान में कहा गया कि जब वो 3 अप्रैल को चेन्नई पहुंचे थे तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. जिसके बाद 7 अप्रैल को दूसरे टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद वो आइसोलेशन में रहे.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; अक्षर पटेल – दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. पटेल ने 28 मार्च को मुंबई के होटल में निगेटिव रिपोर्ट के साथ प्रवेश किया था लेकिन कुछ दिन बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव पाए गए हैं। खबरों की माने तो बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि केकेआर के कैंप में केस आ गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती। अधिकारी ने कहा, ‘वरुण और संदीप पॉजीटिव पाए गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम मैच नहीं खेलना चाहती।’

IPL 2021: List of Covid-19 positive players; Laxmipathy Balaji and CSK bus driver: चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और चेन्नई के बस ड्राइवर: चेन्नई सुपर किंग्स को उसके गेंदबाजी कोच बालाजी और बस चालक के पॉजिटिव परीक्षण के बाद अलग-थलग कर दिया गया है. पूरी सीएसके टीम ने इसके कारण राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार का मैच खेलने से इनकार कर दिया था.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; ऋद्धिमान साहा- मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से कुछ ही घंटे पहले ऋद्धिमान साहा का परीक्षण पॉजिटिव आया है. जिसके बाद हैदराबाद के पूरी टीम आइसोलेशन में हैं.

IPL 2021: कोविड -19 पॉजिटिव खिलाड़ियों की सूची; अमित मिश्रा- BCCI द्वारा IPL सीजन स्थगित करने से पहले अमित मिश्रा आखिरी कोविद -19 पॉजिटिव खिलाड़ी थे.

Back to top button
E-Paper