IPL 2021 Suspended : आईपीएल के स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ी हैं हैरान-परेशान, फ्रेंचाइजी से पूछ रहे- कैसे जाएंगे हम घर?

IPL 2021 Suspended: आईपीएल के स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ी हैं हैरान-परेशान, फ्रेंचाइजी से पूछ रहे- कैसे जाएंगे हम घर?- इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से IPL 2021 सीजन को स्थगित करने का फैसला किया है. भारत मे कोरोनावायरस के मामले बढ़ने के साथ कई विदेशी खिलाड़ियों ने लीग से हटने का फैसला किया था. अब जब लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है तो विदेशी खिलाड़ियों को अपने घर जाने के चिंता सता रही है.

इंडियन प्रीमियर लीग का 14 वां संस्करण निलंबित है लेकिन विदेशी खिलाड़ियों के लिए अनिश्चितता और चिंताएं बढ़ गई हैं. किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि वे घर कब और कैसे लौटेंगे. InsideSport.co ने दिल्ली में स्थित 3 विदेशी खिलाड़ियों से बात की. जो अपनी वापसी यात्रा के बारे में पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं, विशेष रूप से आईपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को यह नहीं पता है कि वे कब और कहां जा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, ”स्थिति अभूतपूर्व है. मैंने सिर्फ अपने फ्रेंचाइजी प्रबंधकों से बात की कि मैं ऑस्ट्रेलिया कैसे लौटूंगा. उन्होंने हमें बीसीसीआई के निर्देशों का इंतजार करने के लिए कहा. मैं अपने अन्य ऑस्ट्रेलियाई सहयोगियों के साथ चिंतित हूं, मैं कैसे और कहां वापस जाऊंगा.”

Back to top button
E-Paper