जैकलीन ने रकम्मा गाने के लिये 15 दिन तक किया रिहर्सल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा के गाना रकम्मा के लिये 15 दिन तक रिहर्सल किया।

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप जल्द ही अपनी पैन-इंडिया मेगा वेंचर फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ लेकर आ रहे हैं। ‘विक्रांत रोणा’ से जैकलीन फर्नांडीस ने कन्नड़ सिनेमा में कदम रख दिया है। इसमें जैकलिन गेस्ट रोल में हैं, लेकिन फिल्म से उनका गाना रकम्मा… सुर्खियां बटोर रहा है। इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस और किच्चा की केमस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

अपने गाने को लेकर जैकलीन ने कहा, “कलाकार के लिए उसका हर गाना दिल के करीब होता है। किक फिल्म में जुम्मे की रात है… गाने से लेकर अब तक आत्मविश्वास बढ़ा है। फिल्म विक्रांत रोणा में मेरा किरदार निडर है, उसके मुताबिक सोचकर ही मैने फिल्म में डांस किया है। डांस स्टेप्स मुश्किल थे, जिसके लिए 15 दिन रिहर्सल किया था। इस फिल्म के गाने की शूटिंग कोरोना की दूसरी लहर के बाद की गई थी। सेट पर सुरक्षा का पूरा खयाल रखा गया था। शूटिंग शुरू होने से लेकर पैकअप होने तक हर किसी के चेहरे पर एक मुस्कान होती थी।

गौरतलब है कि ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म को हिंदी बेल्ट में सलमान खान प्रेजेंट करेंगे।विक्रांत रोणा’ पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है। जो इस साल 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Back to top button