कानपुर : कारोबारी पर हमला कर लूट का प्रयास, फायर मिस होने पर चाकू से किया वार, एक गिरफ्तार

कानपुर। बादशाही नाका थाने से चंद कदम की दूरी पर सोमवार रात तीन बदमाशों ने स्कूटी सवार कारोबारी पर रोक कर हमला कर दिया। फायर मिस होने पर चाकू से वार कर बैग लूटने का प्रयास किया। कारोबारी उनसे भिड़ गया। एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

मेस्टर्न रोड निवासी अकील की बादशाही नाका में खाद्य तेल की दुकान है। रात करीब दस बजे उन्होंने दुकान बंद की और स्कूटी से घर जाने लगे। बादशाही नाका थाने से कुछ दूरी पहले घात लगाये तीन बदमाशों ने उनको रोका और पीटने लगे। एक ने फायर किया लेकिन मिस हो गया। फिर उसने चाकू से वार किए। एक दो जगह पर चाकू से जख्म हो गया। बदमाशों ने कारोबारी का बैग छीनने की नाकाम कोशिश की। तभी घंटाघर की तरफ से सायरन बजाते हुए एक एम्बुलेंस आ गई। बदमाशों को लगा कि पुलिस आ गई है, तो मौका देखकर दो बदमाश बाइक से भाग निकले। वहीं, एक आरोपी पकड़ा गया। 

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी का नाम अंकित है। वह हरबंश मोहाल का रहने वाला है। उसके दो साथी जाजमऊ निवासी अमजद अहमद और शुक्लागंज का शिवम शुक्ला भी वारदात में शामिल थे। उनको भी जल्द पकड़ा जाएगा।

Back to top button