कानपुर : दबंगों ने पार्षद के भतीजे की गोली मारकर की हत्या

कानपुर। कल्यानपुर के मकड़ीखेड़ा के वार्ड 44 के भाजपा पार्षद विजय निषाद के भतीजे विशाल को पुराने विवाद के चलते दबंगों ने गोली मार दी और बाद में उसका सिर ईंट से कूचकर हत्या कर दी। क्षेत्रीय लोगों ने पार्षद को मामले की जानकारी दी पार्षद की सूचना पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे और उसे हैलट अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही वही मौके पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। इस घटना की जानकारी होते ही एसीपी एडीसीपी के साथ-साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया.

आप को बता दे कि कल्यानपुर के मकड़ी खेड़ा पावर हाउस के पीछे रहने वाले सुनील निषाद का 18 वर्षीय बेटा विशाल उर्फ पोप्पो बीती देर रात किसी काम से घर से निकला था। भाई के मुताबिक इलाके के सोनू, शैलेंद्र, राजेंद्र, विकास और राजेंद्र के भांजे राहुल ने उसे दौड़ा लिया सुखऊपुरवा के पास दौड़ाकर गोली मार दी जिससे वह मुंह के बल नाले के पास गिर पड़ा.इसके बाद हमलावरों ने ईंट से उसका सिर और चेहरे पर कई वार कर दिये आस पड़ोस लोगो को देख हमलावर वहां से भाग निकले।   

मौके पर हुई पूछताछ में गोली मारने के बाद ईंट से हमला करने की बात सामने आई है। घटना के पीछे पुराना विवाद होना बताया जा रहा है,घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। मृतक विशाल के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस की कई टीम ल दी गई है। हमलावरों की तलाश की जा रही है जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

एडीसीपी, बृजेश श्रीवास्तव कानपुर कमिश्नरेट

Back to top button