कानपुर : ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

U- चौकी प्रभारी के घटनास्थल पर नहीं पहुंचने का आरोप लगाकर हंगामा।

कानपुर। चकेरी के सनिगवां में चोरों ने देर रात एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह दुकान पहुंचे व्यापारी को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे व्यापारियों ने सनिगवां चौकी प्रभारी को सूचना देने के बावजूद घटनास्थल पर नहीं पहुंचने का आरोप लगाकर हंगामा किया। फिलहाल अभी तक चोरी के माल का आकलन नहीं हो सका है।

सनिगवां गांव निवासी रजनीश सोनी की सनिगवां रोड पर प्रकाश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वह आदर्श व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को वह रोज की तरह दुकान बंद करके गए थे। गुरुवार सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो शटर टूटा हुआ था और दुकान में रखे जेवरात गायब थे। आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने चौकी प्रभारी को सूचना दी लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे अन्य व्यापारियों ने उन्हें फोन कर मौके पर नहीं पहुंचने का विरोध जताया।

जिस पर उन्होंने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने की बात कही। जिसके बाद व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। इसके बाद थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित व्यापारी से तहरीर लेने के बाद आक्रोशित व्यापारियों को शांत कराया। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी के माल का अभी तक आकलन नहीं हो सका है। फिलहाल पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जाएगी।

Back to top button