कानपुर : नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने थाने में की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

घाटमपुर। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग घर पर अकेली थी। आरोपी युवक नाबालिग को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्जकर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। 

रविवार शाम घाटमपुर थाना पहुंचकर पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि घर पर उनकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी, और खाना बना रही थी। पीड़िता की मां का आरोप है, की उसकी नाबालिग बेटी को घर में अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक मलखान घर में घुस गया। और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। 

– विरोध करने पर मारपीट

बताया की जब उनकी नाबालिग बेटी ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ मारपीट की है, जिसके बाद आरोपी युवक नाबालिग को किसी से बात बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला।पीड़िता की मां ने घाटमपुर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया है। मामले में एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है, सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button