कानपुर : यमुना नदी दिखाने के बहाने पांच वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

घाटमपुर। सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पांच वर्षीय मासूम को यमुना नदी दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। जहां पर युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। परिजन मासूम को ढूंढते हुए नदी के किनारे पर पहुंचे तो बदहवास हालत में मिली मासूम ने आप बीती बताई, जिसपर परिजनों ने महिला हेल्प लाइन समेत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। 

सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को तार -तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक कल्लू मासूम को अपने साथ यमुना नदी दिखाने के बहाने लेकर गया। और नदी के किनारे स्थित झाड़ियों में उसने मासूम के कपड़े उतारे जिसके बाद मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, मासूम ने शोर मचाया पर मासूम की चीख -पुकार नदी किनारे झाड़ियों तक ही सीमित रह गई। जिसके बाद आरोपी कल्लू मासूम को बदहवास हालत में नदी के किनारे झाड़ियों में छोड़कर भाग निकला। जब मासूम देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की जिसपर उन्हें गांव के लोगों ने बताया कि कल्लू मासूम को अपने साथ नदी किनारे लेकर गया था। जब परिजन नदी किनारे पहुंचे तो उन्हें झाड़ियों में मासूम बदहवास हालत में पड़ी मिली। मासूम ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसपर परिजनों ने महिला हेल्प लाइन समेत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सजेती पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पास्को, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू की थी। शुक्रवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर सजेती पुलिस ने आरोपी कल्लू को राठ मोड़ हमीरपुर से गिरफ्तार किया है। मामले में एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पास्को, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई की जा रही है। 

– तीन साल पहले भी कर चुका था कोशिश, ग्रामीणों ने पीटकर छोड़ा था

ग्रामीणों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आरोपी कल्लू लगभग तीन साल पहले गांव की रहने वाली एक मासूम को चाकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ अपने घर ले गया था, जिसपर गांव के लोगो ने कल्लू को मासूम को अपने साथ घर ले जाते देख लिया था, कल्लू ने मासूम के कपड़े उतारे ही थे, कि ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिसपर ग्रामीणों ने कल्लू को पीटने के साथ ही समझाकर छोड़ दिया था।

Back to top button