कानपुर : युवक ने लगाई फांसी मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

घाटमपुर। साढ़ थाना क्षेत्र के शहबाजपुर गांव में एक युवक ने घर के अंदर कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे लुंगी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। नरेगा से काम कर वापस घर लौटी मां ने बेटे के शव को पंखे के सहारे फांसी पर लटकते देखा तो शोर मचाया शोर सुनकर पड़ोसी इकठ्ठा हो गए पड़ोसियों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस घटना की जानकारी जुटाने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

साढ़ थाना अंतर्गत बिरहर चौकी क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी 37 वर्षीय राजेश की पत्नी लक्ष्मी बीते दिनों अपने मायके चली गई थी। शुक्रवार दोपहर राजेश ने घर के अंदर बने कमरे में पंखे के सहारे लुंगी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। जिस समय युवक ने फांसी लगाई वह घर पर अकेला था। युवक की मां शिववती ने बताया कि उनका बेटा बीते दिनों से मानसिक बीमार चल रहा था। बताया कि वह नरेगा में मजदूरी करने गई थी। शाम को जब वापस घर लौटी तो बेटे के शव को पंखे के सहारे लटकता देखा तो शोर मचाया शोर सुनकर पड़ोसी इकठ्ठा हो गए।

– पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

पड़ोसियों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। मामले में साढ़ थानाध्यक्ष जगदीश पाण्डेय ने बताया कि परिजनों के मुताबिक युवक मानसिक बीमार चल रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button