कौशाम्बी : जिले में आकाशीय बिजली का कहर सात लोगों की मौत, दो महिलाएं झुलसी

कौशाम्बी जिले में बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई और दो लोग झुलस गये जिनको गम्भीर हालत में जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।मृतकों में चायल तहसील में 5 मंझनपुर तहसील में 1 और सिराथू तहसील क्षेत्र में 1 की मौत हो गई।

जानकारी होते ही राजस्व प्रशासन ने मृतकों की रिपोर्ट तैयार कर देर शाम आला अधिकारियों को भेज दी है बारिश के बीच खेतों में धान की रोपाई का काम जोरों पर है।

मंगलवार को करीब तीन बजे के बाद मौसम बिगड़ा और बारिश शुरू हो गई।ज्यादातर लोग अपने खेत में काम कर रहे थे।इसी बीच जिले के अलग अलग स्थानों में आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से सिराथू तहसील के बिछौरा गांव की रंजना पटेल 19 वर्ष,मंझनपुर तहसील के कोरीपुर की लक्ष्मी देवी 31वर्ष, चायल तहसील के तिल्हापुर गांव निवासी राम प्रसाद 50 वर्ष, काजू गांव के बसंत 45 वर्ष काजू गांव की कन्या देवी 60 वर्ष ,लोधौर गांव के धर्मेन्द्र 37 वर्ष व जलालपुर गाँव के 13 वर्षीय मुन्ना की मौत हो गई। जबकि आकाशीय बिजली से लोधौर गांव की सूरज कली और मंझनपुर के मवई केवट की करिश्मा यादव गंभीर रूप से झुलस गई जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Back to top button