किच्छा : तरनतारन हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

किच्छा। पंजाब के तरनतारन जिले में टैक्सी चालक की दिनदहाड़े हुई हत्या के तार किच्छा से उस वक्त जुड़ गए, जब पुलिस ने गल्ला मंडी निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार कर 315 बोर का एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया। पुलिस ने अनुसार हत्या में शामिल एक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

रेकी कर बुक की थी टैद्यक्सी, रास्ते में रोककर कर डाली हत्या, 315 बोर का तमंचा भी बरामद

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल के अनुसार बीती 5 जुलाई को पंजाब के तरनतारन में हुए हत्याकांड में किच्छा गल्ला मंडी निवासी रोहित चांगल पुत्र राजाराम को गिरफ्तार कर हत्या प्रयुक्त 315 बोर तमंचा बरामद किया। उन्होंने बताया कि रोहित और उसके साथी ने तरनतारन में टैक्सी चालक शेरा की की हत्या को अंजाम दिया था। हत्या की साजिश शेरा ने बरा निवासी अरुण के साथ रची थी, जबकि अरुण ने हत्या के लिए रोहित व आकाश को दी थी। रोहित और आकाश 4 जुलाई को अमृतसर गए, जहां साजन से मुलाकात के बाद हत्या आरोपियों ने शेरा की रैकी करते हुए बीती 5 जुलाई को उसकी अमृतसर के लिए टैक्सी बुक की और रास्ते में उसकी टैक्सी रुकवाकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद दोनों साजन से मिले और किच्छा वापस आ गए। घटना में साजन के पकड़े जाने के बाद रोहित ओर आकाश का नाम सामने आया, जिस पर पंजाब पुलिस ने किच्छा में दबिश दी। इधर एसटीएफ प्रभारी एमपी सिंह सहित टीम रोहित की तलाश मे जुट गई। पुलिस के अनुसार शनिवार तड़के टीम ने रोहित बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस दौरान उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ।

Back to top button