भाजपा पार्षद पर लाइनमैन ने लगाया मारपीट का आरोप, विद्युत संविदा कर्मियों ने की हड़ताल

भास्कर समाचार सेवा

मथुरा/वृन्दावन । बृहस्पतिवार को वृंदावन में भाजपा के पार्षद और विद्युत विभाग के संविदा कर्मी लाइनमैन का एक रोमांचक मामला प्रकाश में आया है। बुधवार की देर रात को भाजपा के पार्षद राहुल अधिकारी के घर की लाइट नहीं आ रही थी, जिसके चलते उन्होंने विद्युत विभाग के लाइनमैन हरिओम को निजी नंबर पर फोन कर अपनी परेशानी से अवगत कराया लाइनमैंन ने जल्द आने की बात कही, लेकिन किसी कारण से लाइनमैन उनके घर नहीं पहुंच पाया तभी भाजपा के पार्षद राहुल अधिकारी विद्युत विभाग के रंगजी स्थित कार्यालय पर पहुंच गए और देर से आने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। वही लाइनमैन हरिओम का कहना है, कि भाजपा के पार्षद राहुल अधिकारी ने उनके साथ हाथापाई की है। साथ ही लाइनमैन ने भाजपा के पार्षद राहुल अधिकारी पर आरोप लगाया कि राहुल अधिकारी के द्वारा उनके साथ गलत व्यवहार और मारपीट की गई है।

वहीं भाजपा के पार्षद राहुल अधिकारी ने बताया कि बीती रात्रि उनके यहां लाइट की समस्या थी। उन्होंने जब लाइनमैन को फोन किया, तो लाइनमैन इस तुरंत आने की बात कही, लेकिन काफी देर इंतजार करने के बावजूद भी जब लाइनमैन उनके यहां नहीं पहुंचा, तो वह अपनी समस्या से अवगत कराने के लिए विद्युत विभाग के कार्यालय पर पहुंच गए। वहीं उन्होंने बताया कि विद्युत विभाग के कार्यालय पर लाइनमैन ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। वहीं उन्होंने बताया कि विद्युत कर्मी उन पर मारपीट का झूठा आरोप लगा रहा है। यह आरोप सरासर गलत है।

लाइनमैन के साथ हुई मारपीट को लेकर अन्य संविदा कर्मियों ने वृंदावन में हड़ताल कर दी है। जिसके चलते विद्युत विभाग पहुंचे फरियादियों की सुनवाई ना हो सकी वही वृंदावन कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा का कहना है कि दोनों ही पक्षों की ओर से तहरीर दी जा चुकी है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


“कल रात से झगड़े की सूचना के बाद विद्युत कर्मचारी हड़ताल पर हैं विद्युत आपूर्ति बंद नहीं की गई है उचित कार्यवाही के बाद ही विद्युतकर्मी काम पर लौटेंगे”।

-विकास शर्मा एसडीओ दक्षिणांचल विद्युत विभाग वृंदावन

Back to top button