Looteri Dulhan : ऐसे दुल्हन से रहे सावधान, कहीं कर न दे आपको भी कंगाल

कानपुर
कानपुर की लुटेरी दुल्हन ने कई परिवारों को बर्बाद कर दिया है। उसकी भोली सूरत के पीछे खौफनाक चेहरा छिपा था। लुटेरी दुल्हन लड़कों को प्रेमजाल में फांसकर शादी करती थी। उसके बाद मौका देखकर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो जाती थी। लुटेरी दुल्हन की शादी का तीसरा वीडियो सामने आने के बाद दूसरे पति का खून खौल उठा। उसने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ बाबूपुरवा कोतवाली में तहरीर दी है।

बाबूपुरवा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले अमित शर्मा पेशे से एंकर हैं। शादी समारोह और खास इवेंट में एंकरिंग करते हैं। अमित शर्मा का गोविंद नगर रेलवे कॉलोनी में रहने वाली रुचि वर्मा से अफेयर चल रहा था। अमित और रुचि ने बीते 04 जून 2020 आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे। शादी के पांचवें महीने में रुचि घर से लगभग पांच लाख के जेवरात और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई थी।

हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने
अमित शर्मा ने बताया कि रुचि ने मुझे अपने प्रेमजाल में फांसकर आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। शादी के चंद महीनों बाद वो मुझसे झगड़ा करने लगी थी। झगड़ा करने के बाद अपने पैरेंट्स के घर चली जाती थी। इसके बाद बीते 23 नवंबर 2020 को रुचि घर से जेवरात और नकदी लेकर भाग गई। इसके बाद मैंने उसके बारे में पता किया तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई। मुझे पता चला कि रुचि ने आर्यन नाम के लड़के से 23 अप्रैल 2020 को शादी की थी। आर्यन से शादी करने के डेढ़ महीने बाद रुचि ने मुझसे शादी कर ली।

तीसरी शादी का वीडियो आया सामने
अमित के मुताबिक, मैं लगातार रुचि के बारे में पता लगा रहा था। इसी दौरान मेरे पास उसका एक वीडियो सामने आया। जिसे देखकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। वीडियो में मैंने देखा कि रुचि किसी लड़के से तीसरी शादी रचा रही है। इस वीडियो के बारे में मैंने और जानकारी जुटाई तो पता चला कि बीते 2 जुलाई 2021 को उसने तीसरी शादी की है।

पूरा परिवार करता है मदद
पीड़ित ने बताया कि रुचि के माता-पिता, भाई और भाभी मिलकर एक संगठित गिरोह चला रहे हैं। रुचि लड़कों को अपने प्रेमजाल में फांसती है। इसके बाद शादी करती है और मौका देखकर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो जाती है। इस काम में उसका पूरा परिवार मदद करता है। रुचि के पहले पति आर्यन के साथ तो मारपीट और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा लिखाने की धमकी दी गई थी।

बाबूपुरवा इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक, इस मामले की प्रारंभिक जांच में महिला ने बताया है कि जिससे मेरी पहले शादी तय थी। उसी के साथ सगाई की है। महिला ने यह भी बताया कि अमित ने उसे बहला-फुसलाकर शादी के लिए ले गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि आठ महीने बाद अमित को अपने जेवरात और नकदी की याद आई है। शनिवार के दिन महिला को थाने बुलाया गया है। दोनों पक्षों बुलाकर बातचीत की जाएगी।

Back to top button
E-Paper