महाराजगंज : मोहर्रम को लेकर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

ठूठीबारी/महराजगंज। आगामी त्यौहार मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से गुरुवार की शाम करीब पांच बजे ठूठीबारी कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक निचलौल पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील दत्त दुबे के अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें क्षेत्र के तमाम प्रबुद्धजनों ने भाग लिया। क्षेत्राधिकारी ने कहा की मोहर्रम में किसी प्रकार का वाद विवाद न हो तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। किसी भी तरह का कानून उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह यादव ने उच्च न्यायालय के दिशा-निर्देशों से सभी को अवगत कराते हुए कहा कि जुलूस में किसी भी प्रकार का शस्त्र लेकर चलना सख्त मना है। तलवार ,चाकू, छुरी आदि का प्रदर्शन नहीं होगा। सभी लोगों को गाइडलाइन माननी पड़ेगी अन्यथा कानूनी कार्रवाई निश्चित है। साथ ही साथ उन्होंने कहा की क्षेत्र में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखायी दे या फिर अराजकता फैलाता हुआ दिखायी दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

इस दौरान लक्ष्मीपुर खुर्द चौकी इंचार्ज शैलेश प्रताप, इटाहिया मेला प्रभारी अजय कुमार, जितेंद्र पाण्डेय, प्रधान प्रतिनिधि राजू दुबे, बैजनाथ यादव, रमेश चंद्र, आरपी यादव, मुकेश सहानी सहित तमाम अन्य लोग मौजूद रहे।

Back to top button