Trending

महेंद्र भट्ट बने उत्तराखंड “बीजेपी के बॉस”

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को मिठाई खिलाकर उनका स्वागत करते पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक।

o आगामी निकाय चुनाव और हरिद्वार में पंचायत चुनाव पर रहेगी नजर
o 2024 लोकसभा चुनाव से सभी 5 सीटें जीतने की होगी चुनौती
o सूत्रों के अनुसार, मदन कौशिक को मिल सकती है धामी कैबिनेट में जगह
o संगठन स्तर पर देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव, पार्टी में खेमेबाजी और असंतुष्टों को साधने की चुनौती

अजय नौटियाल, (दैनिक भास्कर)
देहरादून।
भाजपा ने उत्तराखंड भाजपा के नए अध्यक्ष का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट की ताजपोशी हो गई और पूर्व अध्यक्ष की प्रदेश अध्यक्ष पद से विदाई तय हो गई।


हालांकि महेंद्र भट्ट के लिए आने वाले समय में चुनौतियां भी कम नहीं होंगी। जहां एक ओर संगठन में बदलाव के साथ ही उन्हें पार्टी में खेमेबाजी और असंतुष्टों को साधने की चुनौती होगी, वहीं दूसरी ओर आगामी निकाय चुनाव और हरिद्वार में पंचायत चुनाव जीतने पर उनका जोर रहेगा।

सूत्रों के अनुसार, मदन कौशिक को धामी कैबिनेट में जगह मिल सकती है या उन्हें हरिद्वार लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी हाईकमान ग्रीन सिग्नल दे सकती है।

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने संगठन में बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, वो पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ सामंजस्य बिठाकर संगठन को आगे बढ़ाएंगे। केंद्रीय नेतृत्व से साथ विचार विमर्श कर संगठन में बदलाव पर निर्णय लेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनौतियां जरूर हैं लेकिन मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व और प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे। जिस तरह से सारे मिथक तोड़ते हुए भाजपा की उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनी है, वैसे ही 2024 लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे। उससे पहले निकाय चुनाव, हरिद्वार में पंचायत चुनाव में भी हम शानदार जीत हासिल करेंगे।

इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नए प्रदेश अध्यक्ष को संगठन का कार्यभार सौंपा और सभी कार्यकताओं व पदाधिकारियों ने उन्हें बधाई दी।

Back to top button