बिजनौर में बड़ा सड़क हादसा : चार की मौत, चार की हालत गंभीर

बिजनौर के मंडावली क्षेत्र में रोडवेज बस से एक तेज रफ्तार कार टकरा गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बिजनौर: जिले के मंडावली क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार कार रोडवेज बस में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग फर्रूखाबाद जिले के रहने वाले हैं.

हादसा मंडावली थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर के पास उस वक्त हुआ, जब हरिद्वार से 8 लोग कार से फर्रूखाबाद जा रहे थे. जैसे ही यह लोग मुस्सेपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही रोडवेज बस से कार की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अमित, विपिन, पवन, धर्मेंद्र, सुमित, मंजीत, रोहित और सचिदानंद कार में सवार थे. डॉक्टर ने बताया कि ये सभी कांवड़िया थे और जल लेने आए थे. लौटते समय ये हादसा हो गया.  

इस घटना को लेकर एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि सुबह 4 बजे के आस-पास यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकरा गई.

Back to top button