संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भास्कर समाचार सेवा
कासगंज। जिले के शोरूम कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
भाई मृतका के मायके पक्ष के परिजनों ने ससुराली जनों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और दहेज न देने पर मृतका की हत्या कर देने का आरोप लगाया है, इलाका पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
आपको बता दें यह पूरा मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव बिरौंची का है, गांव की रहने वाली संजना पत्नी जसवीर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, संजना के पिता चंद्रपाल निवासी गांव सुजानपुर थाना सहावर का आरोप है उनकी बेटी की हत्या की गई है।
बता का के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी संजना की शादी विगत मई माह में सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव विरौंची निवासी जसवीर पुत्र ज्ञान सिंह के साथ सामर्थ्य अनुसार दान दहेज देकर की थी, मृतका के पिता का आरोप है कि इसके बाद भी ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। बत्रा के पिता का आरोप है कि जब उन्होंने बेटी के ससुराली जनों की अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न कर पाई, तो उपरोक्त ससुराली जनों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी। समाचार लिखे जाने तक उक्त प्रकरण में कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

Back to top button