डिप्रेशन में आई विवाहिता ने सेवन किया जहरीला पदार्थ

हालत बिगड़ने पर कराया अस्पताल मैं भर्ती

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ/सरधना। ससुरालियों द्वारा मारपीट और उत्पीड़न के चलते अपने मायके मे रह रही विवाहिता ने डिप्रेशन के चलते विषैले पदार्थ का सेवन कर जान देने का  प्रयास किया। परिजनों ने आनन-फानन में उसे नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

पीड़िता की मां गुड़िया शर्मा निवासी मोहल्ला प्रभात नगर ने बताया, डेढ़ वर्ष पूर्व उसने अपनी पुत्री मानसी शर्मा की शादी पड़ोस में रहने वाले संयम जैन से की थी। बताया गया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसको तरह-तरह से परेशान कर रहे थे, जिसके चलते 15 दिन पहले मानसी के साथ ससुरालियों ने मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया था, तब से ही उसकी पुत्री अपने मायके में ही रह रही है तथा ससुराल जनों पर मारपीट का मुकदमा भी दर्ज कराया हुआ है। बताया गया कि डिप्रेशन के चलते मानसी ने मच्छर मारने वाली ऑल आउट का केमिकल पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई तो उसको सीएससी में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस ने भी जाकर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां गुड़िया शर्मा का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा लिखे जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद है।

Back to top button