आगामी त्यौहारों को लेकर महापौर व पार्षदों ने की बैठक

भास्कर समाचार सेवा

वृन्दावन । बुधवार को वृंदावन स्थित मथुरा वृंदावन नगर निगम के कार्यालय पर मथुरा वृंदावन नगर निगम के सभी पार्षद, महापौर व नगर आयुक्त की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें आगामी त्योहारों को लेकर क्षेत्र में समस्याओं का समाधान करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया।

वही इस दौरान मथुरा वृंदावन नगर निगम के महापौर मुकेश आर्य बंधु ने कहा कि आगामी समय में त्योहारों की भरमार है। आगामी समय में हरियाली तीज, रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस, श्री कृष्ण जन्माष्टमी, राधा जन्माष्टमी आदि तोहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाए जायेगे। वहीं उन्होंने बताया कि आज सभी पार्षदों के साथ बैठक कर उनके क्षेत्र में उत्पन्न समस्याओं का निदान करने हेतु बैठक का आयोजन किया गया है। जिससे कि आगामी त्योहारों के समय वह समस्या किसी को परेशान ना कर सके। वहीं उन्होंने कहा कि हरियाली तीज और श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भी मथुरा वृंदावन नगर निगम अपनी तैयारियां पूर्ण कर रहा है। जिससे कि बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी ना हो सके।

वही मथुरा वृंदावन नगर निगम के नगर आयुक्त अनुनय झा ने बंदरों की समस्या पर बोलते हुए कहा कि बहुत जल्द ही बंदरों की समस्याओं से निदान का हल निकाल लिया जाएगा।

Back to top button