बच्ची से अश्लीलता, चार आरोपियों ने बच्ची की मांग में भरा सिंदूर, जब किशोरी ने मचाया शोर तो… 

नोएडा। शहर की सेक्टर-27 में रहने वाली 11 साल की बच्ची के साथ 4 लोगों ने बीती रात को अश्लील हरकतें की है। एक आरोपी पर किशोरी की मांग में सिंदूर भरकर शादी करने का आरोप भी है। बच्ची की मां ने सेक्टर-20 थाना में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में शैलेन्द्र पुत्र नारेन्द्र निवासी सेक्टर 27 को गिरफ्तार किया व एक नाबालिग को भी पकड़ा है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

एक ही बिल्डिंग में रहते है
थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 11 साल की एक बेटी है। बेटी मंगलवार रात को छत पर गई थी। आरोप है कि रोहित, शैलेंद्र और दो अज्ञात लोग पहले से ही छत पर थे। पीड़िता और आरोपी एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। आरोप है कि छत पर ही एक आरोपी ने कि बच्ची की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया।

शोर मचाने पर छुड़ाया
महिला का आरोप है कि आरोपियों ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत भी की। इस पर किशोरी ने शोर मचा दिया। बच्ची का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंचे लोगों ने किशोरी को छुड़ाया।

जान से मारने की दी धमकी
जब लोगों ने आरोपियों की करतूत का विरोध किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज की गई और दो को पकड़ लिया है।

Back to top button