पीलीभीत : कोटेदार के भाई को रंजिशन मारी गई गोली, हालत गंभीर



भास्कर ब्यूरो
बीसलपुर-पीलीभीत। बीसलपुर में राशन कोटे की रंजिश में कोटेदार के भाई को गोली मार दी गई। अचानक हुई वारदात के बाद खलबली मच गई और आनन फानन में घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

राशन कोटे की रंजिश में गोलीबारी के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर निवासी हरिशंकर कोटे धारक हैं। दूसरी ओर गांव का ही राजेंद्र कुमार कोटा लेने को लेकर आये दिन विवाद खड़ा करता है और इस रंजिश में कई बार कोटा निलंबन कराने का प्रयास किया।

आरोप हैं कि राजेंद्र कुमार अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहता था। लेकिन सफल नहीं हुआ। शुक्रवार को कोटेदार हरिशंकर का 26 वर्षीय भाई हरिओम गन्ने के खेत पर घास लेने गया था। इस दौरान राजेंद्र कुमार खेत पर तमंचा लेकर पहुंच गया और हरिओम के साथ गाली गलौज करते हुए गोली मार दी। गोली चलने से हड़कम्प मचा और घायल हरिओम को खेत पर काम कर रहे गांव वालों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राजेंद्र कुमार मौके से फरार है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल हरिओम को जिला अस्पताल रेफर किया गया हैं। घटना को एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि कोटेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में आवाश्यक कार्रवाई कर रही हैं।

Back to top button