पीलीभीत : योगी सरकार की सेंचुरी पूरी होने पर राज्यमंत्री ने गिनाई उपलब्धियां


भाजपा जिला अध्यक्ष और विधायकों के साथ राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने की प्रेस वार्ता

भास्कर ब्यूरो
पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के 100 दिन पूरे होने पर शासन से पहुंचे राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने उपलब्धियां गिराने का काम किया। इसके साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में भाग लिया।

शुक्रवार को पीलीभीत दौरे पर आए असीम अरुण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार समाज कल्याण उत्तर प्रदेश गांधी सभागार में पत्रकारों से मुखातिब हुए। जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु की मौजूदगी के साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीत प्रताप सिंह और पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान, बरखेड़ा विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद व बीसलपुर विधायक विवेक वर्मा के साथ मीडिया कर्मियों को प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाई। 

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि प्रदेश में दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व कर रही है और भाजपा राज में हर वर्ग का विकास हो रहा है। राज्य मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को पक्के मकानों में आश्रय देने का काम किया तो वहीं दूसरी ओर फ्री खाद्य सामग्री देकर गरीबों को महंगाई से मुक्ति दिलाई है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री आवास आवंटन में रिकॉर्ड कायम हुआ है। प्रेस वार्ता में शामिल हुए बरखेड़ा विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद ने पाकिस्तानी संगठन के पीलीभीत में सक्रिय रहने पर गंभीर सवाल उठाए और उन्होंने एक बार फिर आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा है। बरखेड़ा विधायक के सवाल पर एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने राज्यमंत्री अरुण असीम की मौजूदगी में बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button