Police के हत्थे चढ़ी हथियारों की शौकीन बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन, कराना चाहती थी अपने पति की हत्या

हरियाणा में झज्जर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लारेंस बिश्रोई गैंग से जुड़ी लेडी डॉन को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है. मंजू आर्य उर्फ मीनू नाम से कुख्यात ये लेडी डॉन का मुख्य मकसद पिछले दिनों पंजाब के जालंधर में रहने वाले अपने पति उसकी हत्या कराए जाने का था. लेकिन इससे पहले वो अपने मकसद कामयाब होती उससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

बता दें कि पिछले दिनों झज्जर पुलिस को ये सूचना मिली थी कि झज्जर से एक गाड़ी छीनी गई है. इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और कुछ ही देर की कोशिशों के बाद गाड़ी के साथ दो आरोपियों को धर दबोचा. गाड़ी छीनने के इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो पुलिस के होश उड़ गए.

पूछताछ में खुलासा हुआ था कि घटना में एक लेडी महिला डॉन जो कि लारेंस बिश्रोई गैंग से है वो भी शामिल है. उसके अलावा चार और बदमाश भी शामिल हैं. पुलिस को मिली जानकारी के बाद मामले में शामिल और बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए. इसी दौरान पुलिस ने मुरादाबाद से लेडी डॉन मंजू आर्या को उसके दिल्ली के एक अन्य साथी इकबाल सिंह जो कि गाड़ी छीनने की वारदातमें शामिल था, उसको अरेस्ट कर लिया.

लारेंस बिश्रोई

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि इनकी योजना झज्जर में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ-साथ लेडी डॉन मीनू के पति की हत्या की वारदात को भी अंजाम देना था. इसका कारण ये है कि लेडी डॉन की अपने पति के साथ झगड़े होते हैं.

और वो उसे मौत के घाट उतारना चाहती थी लेकिन इससे पहले है उनको धर दबोचा गया. ये लेडी डॉन हरियाणा, दिल्ली और देश के कई राज्यों में हथियार सप्लाई करने का काम करती है. ये लेडी डॉन सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है. इसके हथियार लहराते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

डॉन मीनू

आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कोर्ट में पेश किया जिसके बाद पुलिस को इन सभी के लिए एक दिन का रिमांड मिला है. रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपियों के कई और संगीन गुनाहों का पर्दाफाश हो सकता है.

डॉन मीनू

Back to top button
E-Paper