Ranveer Singh: बोल्ड फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, गिरफ्तारी की लटकी तलवार

एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। एक NGO ने उनके खिलाफ मंगलवार को मुंबई में FIR दर्ज कराई है। आरोप लगाया गया है कि रणवीर ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है।

मुंबई पुलिस ने बताया, “रणवीर के खिलाफ सोमवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में ललित श्याम ने शिकायत की थी। उसके बाद ही यह कार्रवाई की गई।” एक्टर ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर की थीं। उन्होंने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराया था।

ट्विटर-इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड फोटोज हटाने की मांग
शिकायतकर्ता ने कहा है कि एक्टर ने अपनी न्यूज फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है। इसलिए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाएं। शिकायतकर्ता ने कहा कि रणवीर को गिरफ्तार किया जाए। उनके खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

रणवीर को हो सकती है 5 साल की सजा
NGO के वकील ने मीडिया से कहा कि पुलिस ने जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था। इसके बाद रणवीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वकील ने बताया कि IPC की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं, आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है।

पत्नी दीपिका समेत कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट
फोटोशूट को लेकर रणवीर जमकर ट्रोल हुए। कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए। हालांकि, पत्नी दीपिका पादुकोण, राम गोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है।

रणवीर ने कहा- नेकेड होने से मुझे फर्क नहीं पड़ता
रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।’

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में
रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सर्कस’ में जेकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर, आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखेंगे। इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी लीड रोल में हैं।

Back to top button