दुखद : ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

टीवी जगत से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल में भाभी जी घर पर हैं में मलखान (Malkhan) का मजेदार किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर से फैंस में सन्नाटा छा गया है। कोई भी इसपर यकीन नहीं कर पा रहा है।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर दीपेश भान के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने खुद की है। शो के एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को सही बताया है। एक्टर ने कहा कि हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।

पिछले साल एक्टर की मां निधन हो गया था और अब इस खबर से फैंस सदमें में हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी। टिल्लू, टीका और मलखान की ये तिकड़ी जब भी शो में आती थी तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला देती थी।

mallu.jpg

दीपेश भान दिल्ली के ही रहने वाले थे और एनएसडी के स्टूडेंट रह चुके थे। थियेटर के मंझे हुए कलाकार दीपेश भान को असली पहचान भाबीजी घर पर हैं शो से ही मिली थी। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। इतना ही नहीं वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी दिखाई दिए थे।

Back to top button