मेरठ में सात नए कोरोना पाॅजिटिव केस, 341 पहुंची संख्या

मेरठ । मेरठ में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को कोरोना से डाॅक्टर की मौत के बाद देर रात सात नए लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया। इससे मेरठ में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 341 हो गई है।


जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि सोमवार शाम को एक वरिष्ठ चिकित्सक की कोरोना के कारण मौत हो गई। सोमवार शाम को आई एक रिपोर्ट में भी सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। देर रात आई नई जांच रिपोर्ट में फिर से सात नए कोरोना केस मेरठ जनपद में मिले। इनमें एक पीएसी जवान भी शामिल है। यह केस तहसील गेट, जाहिदपुर, छठी बटालियन पीएसी, रायजादान मोहल्ला पुरानी तहसील कोतवाली क्षेत्र में पाए गए। मेरठ में अब तक कोरोना के 341 केस मिल चुके हैं। जिनमें से 146 मरीजों को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

11 जगह से हड्डियां टूटने के बाद भी दी कोरोना को मात
श्यामनगर के अमजद ने 11 जगह से शरीर की हड्डी टूटने के बावजूद कोरोना को मात दे दी। उसे मुरादाबाद में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी। हादसे में अमजद के हाथ और पैर की 11 जगह से हड्डियां टूटी थीं। डाॅक्टरों ने एक प्राइवेट लैब में अमजद का कोरोना टेस्ट कराया, जो पाॅजिटिव आया। वह आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था। वार्ड में 14 दिन की अवधि समाप्त होने पर अमजद व उसके परिवार के लोगों ने कोरोना को मात दे दी। श्यामनगर वापस लौटने पर लोगों ने फूल बरसाते हुए उनका स्वागत किया और डाॅक्टरों का आभार जताया।

Back to top button
E-Paper